Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

Ghaziabad: Landlord’s son, friend allegedly gangrape a 22-year-old girl

22 year old girl gangraped by landlords son friend in ghaziabad

2 fingers test on rape victim

रेप कैपिटल: ऑफिस से लौट रही लड़की का किडनैप कर किया गैंगरेप

दिल्‍ली-एनसीआर में गैंगरेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही. शनिवार को ही ऐसी दो घटनाएं सामने आयी. पहली घटना नोएडा की है, जहां पर घर में घुसकर लड़की से गैंगरेप हुआ और इस घिनौनी वारदात में दो पुलिसकर्मी भी शामिल थे. दूसरी घटना भी उत्तर प्रदेश के ही गाजियाबाद में हुई.हालांकि गाजियाबाद गैंगरेप की घटना 30 अगस्त की शाम की बतायी जा रही है, लेकिन शनिवार को यह मामला सामने आया. पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के कविनगर इलाके में जॉब करने वाली 22 साल की एक लड़की का उसी के मकान मालिक के बेटे और उसके दोस्‍त ने एक कार में उस समय अपहरण कर लिया जब वह ऑफिस से घर की तरफ आ रही थी. लड़की की शिकायत के बाद 27 साल के रिषि और उसके दोस्‍त राजू के खिलाफ कवि नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.पुलिस के अनुसार पी‍ड़ि‍त लड़की अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रहती है, जो रिषि का ही है और वहां पर करीब 30-35 कमरे किराये पर दिये गए हैं. सर्कल ऑफिसर के.एस. तलान का कहना है, रिषि और राजू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई और दोनों को जल्‍द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा.

घटना और भी डराने वाली इसलिए है कि पीड़ि‍त का उसी के ऑफिस के सामने से अपहरण हुआ और देर शाम तक लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया. पुलिस ने बताया कि दोनों ने लड़की को इस घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए धमकाया भी. लेकिन लड़की ने अपने भाई को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी, जिसने कवि नगर पुलिस स्‍टेशन को इस कुकृत्‍य की जानकारी दी.

मेडिकल चेकअप में रेप की पुष्टि हुई है. फिलहाल तो दोनों आरोपी फरार हैं, हालांकि पुलिस का कहना है कि बलात्कारियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दूसरी तरफ नोएडा के सेक्टर 105 में एक लड़की से पांच लोगों ने घर में घुसकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. 25 साल की पीड़ित लड़की दिल्ली की रहने वाली है, जो नोएडा में अपने प्रेमी से मिलने आई थी.

गैंगरेप के पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी अब भी फरार है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि आरोपियों में दो पीएसी के जवान निकले. आरोप ये भी है कि गैंगरेप के बाद इन लोगों ने लड़की का क्रेडिट कार्ड भी छीन लिया और उस कार्ड से शॉपिंग भी की.

शुरुआत में पुलिस भी मीडिया को कुछ भी बताने से बचती रही. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और फरार आरोपी की तलाश जारी है.

Source : Aaj Tak

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=2814

Posted by on Sep 1 2013. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts

Photo Gallery