Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

Actress Fans Of Narendra Modi

गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी राजनेता से अब एक सेलिब्रिटी भी बन चुके हैं, इसमें कोई शक नहीं। हमेशा खबरों में छाए रहने वाले मोदी के आम लोग ही नहीं, फिल्मी सितारे भी दीवाने बनते जा रहे हैं।
इतना ही नहीं, दबी-दबी आवाज में गुजरात के विकास की बात सभी मानते हैं, फिर चाहे उनके प्रतिद्वंदी ही क्यों न। यह बात अलग है कि वे खुलेआम कह नहीं सकते। और जिन्होंने ऐसी गलती की भी, तो उन्हें तत्काल इसकी कीमत चुकानी भी पड़ी है।
srishti rana

srishti rana

सृष्टि राणा
सृष्टि मूल रूप से फरीदाबाद की रहने वाली हैं। वे बुधवार को मिस एशिया का ताज जीतकर भारत पहुंचीं। सृष्टि ने बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि मोदी देश के अगले पीएम बनेंगे।
lakshi
लक्ष्मी मंचू
लक्ष्मी मंचू ने हिंदी फिल्म डिपार्टमेंट से लेकर हॉलीवुड और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वे कई सीरियल्स और टॉक शो में भी नजर आ चुकी हैं। लक्ष्मी परसाणा मंचू फिल्म एक्ट्रेस, सिंगर, मॉडल, प्रोड्युसर और टेलीविजन होस्ट हैं। वे एक्टर मोहन बाबू और विद्या देवी की बेटी हैं। इतना ही नहीं, वे अमेरिकन टेलीविजन सीरीज ‘लास वेगास’ और ‘डिस्परेट हाउसीज’ में भी काम कर चुकी हैं। मंचु, मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं।
aish
ऐश्वर्या राय
दिसंबर 2012 में वडोदरा पहुंची ऐश्वर्या राय गुजरात की चमक-दमक देखकर मोदी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकीं थीं।  दरअसल वे यहां एक ज्वैलरी शो-रूम के उद्घाटन अवसर पर आई थीं। इस मौके पर उन्होंने गुजरात में हो रहे विकास कार्यो के लिए मोदी की तारीफ की थी।
avani
अवनि मोदी
साउथ ही हॉट एक्ट्रेस अवनि मोदी ने गत माह एक इंटरव्यू में कहा था ‘गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण मैं एक ब्रांड बन चुकी हैं। दरअसल मेरा सरनेम भी मोदी है और आजकल देश भर में नरेंद्र मोदी के नाम की ही गूंज है। अब तो साउथ की पूरी फिल्म इंडस्ट्रीज उन्हें मिस मोदी के नाम से बुलाती है।
इंटरव्यू के दौरान अवनि ने एक और रोचक बात कही कि जब एक विदेशी पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या आप नरेंद्र मोदी की रिश्तेदार हैं तो इसके जवाब में अवनि ने कहा, ‘हां, मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं।’ इसके बाद उन्होंने कहा, सिर्फ मैं ही नहीं, गुजरात की हरेक बेटी के लिए मोदी उसके पिता के समान ही हैं।
shudha
सुधा चंद्रा
विख्यात फिल्म एक्ट्रेस सुधा चंद्रा भी नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ कर चुकी हैं। वे तो यहां तक कह चुकीं हैं कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में मैं मोदी को ही देखना पसंद करेंगी।
parvati nirban
पार्वती निर्बन
बीते जून माह में दक्षिण भारत की प्रसिद्ध तमिल अभिनेत्री पार्वती निर्बन गांधीनगर स्थित इन्फोसिटी में शुरू हो रहे गंगा स्पा सेंटर के उद्घाटन अवसर पर पहुंची थीं। इस मौके पर पार्वती से हमारे रिपोर्टर से बातचीत में पार्वती ने गुजरात के विकास, गुजराती खाने और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में चर्चा की थी।
मोदी की तारीफ करते हुए पार्वती ने तो यहां तक दावा किया कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनकर ही रहेंगे।
arbaaz khan

अरबाज खान 

अरबाज खान ने पिछले साल मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग गुजरात में करने की इच्छा जताई थी।

 

akshay kumar

अक्षय कुमार
नवंबर माह में अक्षय कुमार ने गुजरात सरकार द्वारा आयोजित खेलकुंभ महोत्सव की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्स लिया था। उन्होंने गुजरात स्पोर्ट्स का ब्रांड एम्बेसेडर बनने की भी इच्छा जताई थी। इसके साथ ही अक्षय यहां मार्शल आर्ट का एक स्कूल भी खोलना चाहते हैं। मोदी ने भी उन्हें इसकी सहमति दे दी थी।
preity zinta
प्रीति जिंटा
प्रीति दक्षिण गुजरात के उमर गांव के पास स्थित 500 एकड़ जमीन पर एक फिल्म स्टुडियो बनाना चाहती हैं। प्रीति इस प्रोजेक्ट को लेकर इतनी गंभीर है कि उन्होंने उमर गांव और आसपास के क्षेत्र का मुयाअना भी कर लिया है। दरअसल गुजरात का उमर गांव मुंबई की सीमा से करीब है, इसीलिए प्रीति को यह जगह पसंद है। वे हमेशा से ही मोदी की प्रशंसक रही हैं। बिजनेस के क्षेत्र में वे मोदी को सर्वश्रेष्ठ राजनेता मानती हैं।
sanjay
संजय दत्त
गत वर्ष संजय दत्त ने गुजरात के गांधीनगर में मोदी से मुलाकात की थी। संजय गांधीनगर में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं। इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में उनके अमेरिकन दोस्त परेश धेला भी आए थे। संजय और परेश ने भी गुजरात के विकास कायरे की जमकर सराहना की थी।
sunil shetty
सुनील शेठ्ठी
सुनील शेट्ठी अक्सर गुजरात की यात्राएं करते रहते हैं। इसके साथ ही वे मोदी के बहुत बड़े प्रशंसकों में से एक हैं। उनकी कंपनी ने रिवर फ्रंट में वॉटर राइड्स और रेस्टोरेंट खोलने के लिए टेंडर दिया है। सुनील गुजरात के विकास पर अक्सर खुलकर बोलते हैं और उन्होंने एक बार मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि इस प्रदेश के विकास का कारण मोदी जैसे सशक्त लीडर का होना है।
vivek oberoi
विवेक ओबेराय
विवेक ओबेराय भी गुजरात के विकास के दीवाने हैं। वे अक्सर गुजरात की यात्रा करते रहते हैं। इसके अलावा वे गुजरात सरकार के एंटी-टोबेको कैंपेन में हिस्सा भी ले चुके हैं।
मोदी के बारे में वे कहते हैं..‘मिस्टर मोदी के सपने को मैं सलाम करता हूं और जिस तरह पिछले कुछ वषों में गुजरात का विकास हुआ है, वैसा पूरी दुनिया में कहीं दिखाई नहीं देता।’
amitabh bachchan
अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के महानायक गुजरात के ब्रांड एम्बेसेडर हैं और यहां के टूरिज्म के प्रचार-प्रसार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी उनके कंधों पर है। अमिताभ बच्चन के प्रयासों से गुजरात टूरिज्म जबर्दस्त तरीके से देश-विदेश के पटल पर छा रहा है। वित्तीय वर्ष 2011-12 में गुजरात के टूरिज्म विभाग की तिजोरियां छलक गई थी।
paresh rawal
परेश रावल
फिल्मी सितारो में परेश रावल को मोदी का सबसे नजदीकी माना जाता है। वे गुजराती हैं और उन्होंने हमेशा ही मोदी की प्रशंसा की है। गत विधानसभा चुनाव में वे मोदी का चुनाव प्रचार पूरे जोर-शोर से करते नजर आए थे।
kiran kher
किरण खेर 
प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर भी स्मृति ईरानी से पीछे नहीं। किरण खेर को भी अक्सर मोदी का पक्ष लेते हुए देखा गया है। जब भी मोदी के विरोधियों को जवाब देने की बात आती है तो किरण पीछे नहीं हटतीं।
apara mehta

प्रसिद्ध गुजराती एक्ट्रेस अपारा महेता के साथ मोदी।

 

john abraham

जॉन अब्राहम और मोदी

 

anupam kher

अनुमप खैर के साथ..

 

Source : bhaskar.com
Posted by on Nov 9 2013. Filed under खबर, मेरी बात. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts