Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

मोदी ने बोला हमला, केजरीवाल को कहा- AK-49 और पाक एजेंट

AK47, AK Antony, AK 49(Arvind Kejriwal) admired by Pakistan, says Modi in Jammu

हीरानगर (कठुआ): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर में बदलाव की बयार स्पष्ट नजर आ रही है। मोदी ने बुधवार को राज्य में अपना चुनावी अभियान शुरू किया। मोदी ने कहा कि मुझे उस जमीन पर भाजपा का प्रचार अभियान शुरू करने का गर्व है, जहां की जनता ने देश के लिए बलिदान दिया है। बदलाव की बयार जम्मू एवं कश्मीर में स्पष्ट नजर आती है।

मोदी ने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अटल बिहारी वाजपेयी की इंसानियत, जम्हूरियत और कश्मीरियत की योजना का खाका तैयार करें और इसे तार्किक परिणाम तक ले जाएं। उन्होंने जनता से पूछा कि क्या युवा नौकरी, महिला अपना सम्मान और गरीब दो वक्त की रोटी नहीं चाहते?

मोदी ने कहा कि क्या आजादी के 65 साल बाद भी देश के गरीबी जनता को दो जून की रोटी नहीं मिलेगी? हम भाईचारा और देश की एकता चाहते हैं और मुझे लोगों के आंखों से आंसू पोछने के लिए एक दिन में 18 घंटे पसीने बहाने होंगे। मोदी ने यह घोषणा की कि भाजपा के सत्ता में आने पर 1947 और 1965 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के बाद जम्मू एवं कश्मीर आए शरणार्थियों को राज्य की नागरिकता दी जाएगी।

नरेन्द्र मोदी ने ए के एंटनी और अरविंद केजरीवाल को ‘पाकिस्तान का एजेंट और भारत का शत्रु’ और उसकी ही भाषा बोलने वाला करार दिया। मोदी ने सवाल किया, ‘ तीन ए के पाकिस्तान की तीन ताकत बनकर उभरे हैं। पहला ए के 47 है जिसका इस्तेमाल कश्मीर में खूनखराबे के लिए किया जाता है। दूसरा ए के एंटनी है जो संसद को बताते हैं कि पाकिस्तानी सैनिकों की पोशाक पहने लोगों ने हमारे सैनिकों का सिर काटा जबकि हमारी सेना कहती है कि पाकिस्तानी आए थे। आप इस तरह के बयान से किसे फायदा पहुंचा रहे हैं ? ’

भाजपा की रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने केजरीवाल पर चुटकी ली जिन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से 49 दिनों बाद इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा, ‘ तीसरा ए के है ए के 49 जिसने अभी अभी नयी पार्टी खड़ी की है।’ मोदी ने कहा, ‘ उनकी पार्टी की वेबसाइट पर कश्मीर को पाकिस्तान में दिखाया गया है। उनकी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता कश्मीर पर जनमत संग्रह की मांग कर रहे हैं। पाकिस्तान उनके बयान पर झूम रहा है। ये पाकिस्तान के एजेंट हैं, भारत के शत्रु है और पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।’

जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जिक्र करते हुए मोदी ने इन पर पाकिस्तान की भाषा बोलने का आरोप लगाया और कहा कि मुखर्जी ने जम्मू कश्मीर के लिए अपने जीवन का बलिदान कर दिया। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि यहां पर जितने भारतीय सैनिक अपना बलिदान देते हैं, वह किसी युद्ध से अधिक है।

मोदी संसद में पिछले वर्ष दिये गए उस बयान के लिए एंटनी पर निशाना साध रहे थे जब पाकिस्तान के सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में घुसकर दो भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी थी और एक का सिर काट लिया था।

 

Shri Narendra Modi addressing a Public Meeting in Udhampur, J&K


हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title : AK47, AK Antony, AK 49(Arvind Kejriwal) admired by Pakistan, says Modi in Jammu

Keyword : Narendra Modi, BJP, Vaishno Devi, Udhampur, Jammu and Kashmir, Elections 2014, General Elections 2014, Lok Sabha polls 2014, हीरानगर, नरेंद्र मोदी

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=4686

Posted by on Mar 26 2014. Filed under वीडियो. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts

Photo Gallery