Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

तो नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद नहीं देना होगा इनकम टैक्‍स!

bjp plans to abolish income tax

यदि सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो बीजेपी के पीएम पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के राज में आपको इनकम टैक्‍स और सर्विस टैक्‍स नहीं देना पड़ सकता है. 2014 के आम चुनावों में मिडिल क्‍लास को अपनी ओर लुभाने के लिए बीजेपी यह कदम उठा सकती है.

आम लोगों को इनकम टैक्‍स और सर्विस टैक्‍स से निजात दिलाने के लिए बीजेपी प्लान बनाने में जुट गई है. इस प्लान को बनवाने की जिम्मेदारी बीजेपी के पूर्व अध्‍यक्ष और लोकसभा चुनावों के लिए बनी पार्टी के विजन डॉक्‍यूमेंट के चेयरमैन नितिन गडकरी को दी गई है.

नितिन गडकरी ने गुरुवार को पार्टी के दिग्गज नेताओं को इसकी जानकारी दी. इस मीटिंग में बीजेपी अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह, वरिष्‍ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज, राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली और वरिष्‍ठ नेता यशवंत सिन्हा मौजूद थे. हालांकि यशवंत सिन्‍हा इस मुद्दे पर असहमत नजर आए.

नितिन गडकरी ने इशारा किया कि पार्टी देश से डायरेक्‍ट और इनडायरेक्‍ट टैक्‍स खत्‍म करने का मन बना रही है. यह एजेंडा बीजेपी के ‘विजन 2025’ का हिस्‍सा होगा. इस प्रोजेक्‍ट को पुणे की अर्थक्रांति संस्‍था बना रही है.

मीटिंग में मौजूद सूत्रों के मुताबिक, इस प्‍लान पर कई वरिष्‍ठ नेताओं ने अपनी असहमति जता दी है. ऐसे नेताओं में यशवंत सिन्‍हा प्रमुख हैं. उनका कहना है कि प्‍लान तो ठीक है, लेकिन इसे अमलीजामा पहनाना ठीक नहीं रहेगा.

हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title : 
bjp plans to abolish income tax

Keyword : income tax, bjp, narendra modi, nitin gadkari, service tax

Posted by on Jan 3 2014. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts