Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

नरेंद्र मोदी की कानपुर रैली का हाइटेक प्रचार, फोन पर भी सुन सकेंगे भाषण

BJP-NEW-banner-WN-Yatish-11

बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की 19 अक्टूबर को कानपुर में होने वाली रैली का युद्ध स्तर पर प्रचार हो रहा है. रैली के लिए पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. 2.5 लाख लोगों को फोन पर इसकी सूचना दी जा रही है.

इसके अलावा उत्तर प्रदेश बीजेपी ने दो नंबर भी जारी किए हैं. एक नंबर पर मोदी की रैली की जानकारी और दूसरे पर मोदी का भाषण सुना जा सकेगा. फेसबुक और टि्वटर पर भी रैली का प्रचार किया जा रहा है.

मुलायम के गढ़ में सेंध लगाने के लिए की जा रही इस रैली में नरेंद्र मोदी के अलावा राजनाथ सिंह भी मौजूद रहेंगे. पार्टी को इस रैली में 5 लाख से ज्यादा लोगों के जुटने की उम्मीद है.

150 मजदूर लगे हैं दिन-रात काम पर
रैली को अभी चार दिन बाकी है, लेकिन पूरा शहर मोदी के होर्डिंग्स और पोस्टर से पट गया है. रैली मैदान पर मोदी के स्टेज का काम भी युद्धस्तर पर चल रहा है. लगभग 150 मजदूर दिन-रात काम कर रहे हैं.

मोदी की रैली कल्याणपुर में होनी है जो शहर से लगभग 8 किलोमीटर दूर है और इस पूरे रास्ते पर मोदी के होर्डिंग और पोस्टर लगे हुए हैं. बीजेपी का दावा है कि रैली में शामिल होने पांच लाख से ज्यादा लोग पहुंचेंगे. जो लोग मैदान तक नहीं पहुंच पाएंगे उनके लिए चारों तरफ एलईडी टीवी लगाये जाएंगे.

फोन पर सुनिए मोदी का भाषण
बीजेपी नरेंद्र मोदी की रैली को आम जनता तक पहुंचाने के लिये आईटी तकनीक भी सहारा ले रही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने बताया कि मोदी के भाषण को सुनने के लिए फोन कॉल का इंतजाम भी किया गया है. इसके लिये कोई भी 02245014501 नंबर डायल करके साधारण दरों पर नरेंद्र मोदी का भाषण सुन सकता है.

उन्होंने यह भी बताया कि 09328280005 नंबर पर मिस कॉल में देने से उपभोक्ता के मोबाइल पर एक SMS आएगा जिसमें मोदी के प्रदेश में रैली से जुड़े सभी कार्यक्रमों की जानकारी होगी. साथ ही बीजेपी की वेबसाइट, फेसबुक और टि्वटर पर भी नरेंद्र मोदी की रैली कार्यक्रम से जुड़े सभी अपडेट उपलब्ध होगें.

मुलायम के गढ़ में लगेगी सेंध?
रैली कानपुर में है, पर इसमें इटावा, मैनपुरी, कन्नौज, फर्रुखाबाद, औरैया और कानपुर देहात के भाजपा कार्यकर्ताओं को बुलाया गया हैं. इलाके की चार विधानसभा सीटें अभी समाजवादी पार्टी के पास हैं और दो पर कांग्रेस का कब्जा है.

बीजेपी प्रदेश अध्य़क्ष ने इस बात को स्वीकार करते हुए कहा कि कानपुर क्षेत्र में एक भी सीट बीजेपी के खाते में नहीं है और यह क्षेत्र सपा का पैतृक गढ भी माना जाता है. उन्होंने कहा, ‘इसलिए हम नरेन्द्र मोदी की रैली कानपुर से शुरु कर रहे हैं जिससे बीजेपी इस इलाके में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर सके. रैली का मुख्य विषय होगा विकास और राष्ट्रवाद.’

Posted by on Oct 16 2013. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts