Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

चार बदमाशों से अकेली लड़ी ये बिटिया

brave girl fight with kidnappers

brave girl fight with kidnappers

दिल्ली नई सड़क के मालीबाड़ा निवासी भागवत स्वरूप भारद्वाज की बेटी विधि की हिम्मत देख उसे अगवा करने आए बदमाशों के होश उड़ गए।

विधि ने बदमाशों का सामना किया तो उन्हें भागने के लिए मजबूर होना पड़ा। लेकिन उसने एक बदमाश को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। विधि भारद्वाज आईपी यूर्निवसिटी से बीएड की पढ़ाई कर रही है।

भागवत स्वरूप का परिवार शादी में शामिल होने के लिए रोहिणी गया था। रविवार सुबह पूरा परिवार वहां से घर आ रहा था। घर के बाहर विधि ऑटो चालक को रुपये देकर सीढ़ियों पर चढ़ रही थी। इसी दौरान पीछे से चार बदमाश वहां पहुंचे। एक ने विधि का मुंह दबाकर उसे उठाने की कोशिश की।

लेकिन विधि ने उस बदमाश का हाथ जोर से पकड़ लिया। बदमाश ने हाथ छुड़ाकर वहां से भागने की कोशिश की, तभी विधि ने उसे जोर का धक्का मारा। बदमाश नीचे गिर पड़ा। वह उठकर भागने का प्रयास करता, लेकिन अन्य लोगों की मदद से दबोच लिया गया।

विधि के हिम्मत को देख बाकी बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। लोगों ने पकड़े हुए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी पहचान संदीप उर्फ काका के रूप में हुई है।

पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य बदमाशों की पहचान करने में लगी है। परिवार वालों का कहना है कि उन लोगों का एक दुकानदार से विवाद चल रहा है। आशंका है कि उसने ही बदमाशों के जरिए विधि का अपहरण करवाने की कोशिश की है। पुलिस ने फिलहाल लूटपाट का मामला दर्ज किया है।

हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title : Brave girl fight with kidnappers

Keyword : vidhi, student, brave girl, kidnappers, arrest

Posted by on Jan 23 2014. Filed under आधी आबादी, खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts