Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

Chai pe Charcha – 12th Feb 2014

chai-pe-charcha

 

Chai pe Charcha – 12th Feb 2014

 

 

बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चाय पर चर्चा कर रहे हैं. अहमदाबाद में चाय पर चर्चा शुरू करते हुए मोदी ने कहा कि यह कार्यक्रम एक अलग प्रयोग है.

 

बीजेपी आज से देशभर में चाय की चौपाल लगा रही है और इस प्रचार अभियान की शुरुआत अहमदाबाद से हुई है. मोदी अहमदाबाद में चाय की चौपाल लगाकर करीब 3 सौ शहरों में लोगों से बात कर रहे हैं.

 

मोदी ने यहां पर कहा कि चाय बेचकर उन्होंने बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने कहा कि विदेशों से कालाधन वापस लाएंगे. कालेधन के लिए कानून में बदलाव की जरूरत है. यह एनडीए की सरकार ही कर सकती है. 27 राज्यों में यह कार्यक्रम चलाया जाएगा.

 

इस अभियान के तहत बीजेपी की कोशिश अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की है. यह मोदी के चुनाव प्रचार का अनोखा तरीका हैं. बीजेपी ने इस अभियान को ‘चाय पर चर्चा’ का नाम दिया है. मोदी अहमदाबाद में खुद एक टी स्टॉल पर जाकर इस अभियान का हिस्सा बने हैं.

 

मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये इस दौरान लगभग 300 शहरों में करीब 1000 जगहों पर लोगों से सीधे बातचीत कर रहे हैं. कहते हैं कि शहर की राजनीति को समझना हो तो चायखाने की चर्चा को सुनें. अब चुनावी शिखर की आखिर लड़ाई को फतह करने के लिए चायखाने की राजनीति पर बीजेपी अपना परचम लहराना चाहती है.

 

 

हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title : Chai pe Charcha – 12th Feb 2014

Keyword : Chai pe Charcha,YILC, Shri Narendra Modi, Citizens for Accountable Governance, CAG

Posted by on Feb 12 2014. Filed under वीडियो. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts