Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

चिंता मत करो, मोदी आ रहे हैं : कैलाश विजयवर्गीय

 

Gujarat's chief minister Narendra Modi speaks during the "Vibrant Gujarat Summit" at Gandhinagar in the western Indian state of Gujarat January 12, 2013. Fresh off his re-election as chief minister of Gujarat and amid expectations he could contend to be the next prime minister, Modi avoided talk of a bigger political future during a state investment event. REUTERS/Amit Dave (INDIA - Tags: POLITICS)

शिवराज की सभा में बोल गए मंत्री जी- चिंता मत करो, मोदी आ रहे हैं

इंदौर में शनिवार को टीसीएस की आधारशिला रखने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान की सभा में उन्हीं के मंत्री ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि चिंता मत करो, मोदी आ रहे हैं. शुक्रवार को ही अभिनेता रजा मुराद ने नरेंद्र मोदी की टोपी न पहनने को लेकर आलोचना की थी.
शिवराज सिंह चौहान के दाहिने हाथ माने जाने वाले कद्दावर उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम के पहुंचने से पहले 5 भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर केंद्र सरकार और पकिस्तान को कोसा. उन्होंने कहा कि भारत को लौहार तक घुस जाना चाहिए. इसके बाद वे बोले कि चिंता चिंता मत करो, ‘मोदी आ रहे हैं’.विजयवर्गीस ने कहा- ‘दुर्भाग्य की बात है कि देश के हुक्मरान इसे बर्दाशत कर रहे है. देश के जवान अगर देश की सीमा पर हैं और दुश्मन उनको मार के चले जाएं और हुक्मरान कुछ नहीं करे तो क्या उन्हें माफ करना चाहिए? या घुस जाना चाहिए पाकिस्तान के अन्दर लाहौर तक? चिंता मत करो, मोदी आ रहे हैं.’

शिवराज ने कहा- सिर्फ अहिंसा से नहीं मिली आजादी
इंदौर में टीसीएस की आधारशिला रखने के दौरान टोपी विवाद में छाये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भजन गाते नजर आये. इतना ही नहीं, उन्होंने इतिहास को झूठा बताते हुए अपनी तकलीफ जाहिर की और कहा कि आजादी सिर्फ अहिंसा से नहीं मिली. शिवराज सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी, नेहरू को ही आजादी से जोड़ा जाता रहा है जो उन्हें स्वीकार नहीं है. उन्होंने क्रांतिकारियों को याद रखने की बात भी कही.

शिवराज ने कहा, ‘देश को आजाद कराने के लिए क्रांतिकारियों ने गोलियां खाईं, फांसी मिली. मैं गांधी जी के अहिंसक आन्दोलन को अस्वीकार नहीं करता, पर हम भगत सिंह, अशफाक उल्ला खान, सुखदेव, दुर्गा भाभी और तात्या टोपे को भी न भूलें.

Source :  Aaj tak

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=2662

Posted by on Aug 10 2013. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts

Photo Gallery