Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

Dr. Subramanian Swamy in IndiaTV program “Aap Ki Adalat”

डॉ सुब्रमनियन स्वामी IndiaTV के प्रोग्राम आप की अदालत में रजत शर्मा के आरोपों का जवाब देते हुए। डॉ स्वामी ने अपने ऊपर लगाये गए सरे आरोपों का बेबाकी से जवाब दिया।

डॉ स्वामी पर आरोप लगाया गया की वो सोनिया गाँधी को सम्मान नहीं देते जबकि हमारा देश अथिति देवो भावा पर विश्वास करता है। जवाब में डॉ स्वामी ने कहा की रावन जब साधू का वेश बनाकर जब सीता के पास गए तो सीता उनके साधू रूप को देख कर धोका खा गई। लेकिन वो सोनिया गाँधी के रूप से धोखा नहीं खाने वाले है। सोनिया गाँधी विदेशी है ठीक है लेकिन इसका यह मतलब नहीं की हम उनको अपने देश के सिंघासन पर बैठा दे।

डॉ स्वामी से पूछा गया की वो हमेशा कांग्रेस के खिलाफ क्यों बोलते है विपक्छ के खिलाफ क्यों नहीं बोलते है? इसका जवाब देते है डॉ स्वामी ने कहा की विपक्छ के खिलाफ करवाई करने के लिए कांग्रेस सरकार के लोगो को पैसे मिलते है वो क्यों नहीं करवाई करते? सरकार कांग्रेस के लोगो के खिलाफ करवाई नहीं कर सकती इसलिए मुझे कांग्रेस के खिलाफ लड़ना पड़ता है।

डॉ स्वामी ने बाबा रामदेव के बारे में कहा की बाबा रामदेव बहुत ज्ञानी है और एक हिन्दुस्तानी होने के नाते उनको गर्व है की वो बाबा रामदेव को जानते है। इस सवाल के जवाब में की बाबा रामदेव योगी कम और बिज़नसमेंन ज्यादा है डॉ स्वामी कहते है की दिग्विजय सिंह आदमी कम और जानवर ज्यादा है।

एक दुसरे सवाल में जब उनसे पूछा गया की एक समय में वो सोनिया गाँधी के साथ चाय पीते देखे गए थे, तो वो कहते है की एक समय में अर्जुन और दुर्योधन भी साथ इ चाय पीते देखे गए थे लकिन महाभारत में क्या हुआ यह सभी जानते है।

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=937

Posted by on Jul 28 2012. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Both comments and pings are currently closed.

1 Comment for “Dr. Subramanian Swamy in IndiaTV program “Aap Ki Adalat””

  1. Check this out…

    Howdy love this blog take a look at this…

Comments are closed

Recent Posts

Photo Gallery