Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

इस्लाम मे सेक्स के अलवा ओर कुछ नही

मिस्र में मृत पत्नी से होगी सेक्स की इजाजत?

मिस्र की संसद एक नया कानून बनाने का विचार कर रही है जिसके मुताबिक, कोई भी पति अपनी पत्नी की मौत के बाद 6 घंटे तक उससे शारीरिक संबंध बना सकता है। इसे संसद में इस्लामिक ताकतों के बढ़ते प्रभाव के तौर पर देखा जा रहा है। इस अजीब कानून के अलावा संसद लड़कियों की शादी की उम्र घटा कर 14 साल और महिलाओं की शिक्षा और काम के अधिकारों में भी कटौती करने पर भी विचार कर रही है। बहुत से संगठनों ने कहा है कि अगर ऐसा कानून पास होता है, तो वह काफी अमानवीय होगा।

अपनी मृत पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला तब चर्चा में आया, जब मई 2011 में मोरक्को के धर्म गुरु जमजमी अब्दुल बारी ने कहा कि शादी मरने के बाद भी वैलिड रहती है। उनका यह भी कहना है कि पत्नी को भी अपने मृत पति से शारीरिक संबंध बनाने का अधिकार है। इस तरह के कानून की खबर आने के बाद देश के हर हल्के में तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। सभी इसे गैर जरूरी और अविश्वसनीय मान रहे हैं।

मिस्र की नैशनल काउंसिल ऑफ विमिन ने इस तरह के किसी भी बदलाव का विरोध किया है। इसे महिलाओं को हाशिए पर धकेलने वाला और मानवीय विकास पर नेगेटिव इफेक्ट डालने वाला बताया है। काउंसिल अध्यक्ष ने एसेंबली के स्पीकर को अपनी चिंताओं से अवगत कराया है और इन पर ध्यान देने की मांग की है।

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=998

Posted by on Jul 29 2012. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Both comments and pings are currently closed.

1 Comment for “इस्लाम मे सेक्स के अलवा ओर कुछ नही”

  1. saqib

    Mere bhai ye bakwas kha se dhund kr laye ho ..

Comments are closed

Recent Posts

Photo Gallery