Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

राहुल के बयान पर बोले पीएम, ‘मैं आसानी से खफा नहीं होता’

I don't get upset easily, won't resign: PM Manmohan Singh

I don’t get upset easily, won’t resign: PM Manmohan Singh

नई दिल्ली। दागियों को बचाने वाले अध्यादेश पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। राहुल गांधी के इस अध्यादेश पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैं इतनी आसानी से अपसेट नहीं होता। पीएम ने कहा कि मैं नहीं जानता कि संबंधित व्यक्ति (राहुल गांधी) के दिमाग में क्या चल रहा है। मैं उनसे इस बारे में बात करूंगा। पीएम ने ये भी कहा कि उनका इस्तीफा देने का कोई इरादा नहीं है।

पीएम ने कहा कि लोग क्या कहते हैं इसपर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है, ऐसा होता है। मैं पता करूंगा कि आखिर ये सब क्यों हुआ और इससे कैसे निपटा जाए। पीएम ने कहा कि इस अध्यादेश पर कैबिनेट में दो बार चर्चा हुई थी। ये फैसला कांग्रेस कोर ग्रुप की सहमति से लिया गया था।

गौरतलब है कि कैबिनेट द्वारा पास इस अध्यादेश के बारे में राहुल गांधी ने कहा था कि ये बकवास है और फाड़कर फेंक देने लायक है। राहुल के इस बयान पर पीएम की नाराजगी की बात कही जा रही थी। इसपर पीएम ने कहा कि वे इतनी आसानी से अपसेट नहीं होते। उन्होंने कहा कि अध्यादेश के मुद्दे पर कैबिनेट में चर्चा की जाएगी।

प्रधानमंत्री ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में भी अपनी टिप्पणी दी। पीएम ने कहा कि मोदी को हराने के लिए सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक साथ आना चाहिए। प्रधानमंत्री ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में भी अपनी टिप्पणी दी। पीएम ने कहा कि मोदी को हराने के लिए सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक साथ आना चाहिए।

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=3222

Posted by on Oct 1 2013. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts

Photo Gallery