Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

“भाजपा सरकार बनने पर जेल जाएंगे सोनिया और राहुल गांधी”

If BJP comes to centre, Sonia and Rahul will be prisoned, says Subramaniam Swamy

If BJP comes to centre, Sonia and Rahul will be prisoned, says Subramaniam Swamy

 

जयपुर। लोकसभा चुनावों के बाद अगर भाजपा सरकार बनाने में सफल रही तो इन्कम टैक्स और उत्पाद कर समाप्त किया जाएगा। इसके तहत एक लाख रूपये मासिक कमाने वाले लोगों को भी आयकर के दायरे से बाहर रखा जाएगा। ये कहना है भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का। स्वामी शनिवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में भाजपा सीए प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में बोल रहे थे।

विजन कमेटी बना रही है प्रस्ताव
स्वामी ने कहाकि,”भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई तो देश में चरणबद्ध प्रक्रिया के तहत आयकर और उत्पाद कर समाप्त किया जाएगा। सबसे पहले एक लाख रूपए मासिक आय तक वालों को आयकर के दायरे से बाहर किया जाएगा। इसके बाद एक करोड़ रूपए वाçष्ाüक आय वालों को छूट दी जाएगी।” स्वामी ने बताया कि पार्टी ने नितिन गडकरी की अध्यक्षता में विजन कमेटी का गठन किया है। इसमें उन्हें आर्थिक दृष्टिकोण कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया। इस कमेटी ने ही देश की आर्थिक दशा सुधारने के लिए जरूरी कदम उठाने के लिए विशेष्ा प्रस्ताव तैयार किए हैं, जिन्हें भाजपा सरकार के आने पर लागू किया जाएगा।

सभी समस्याओं का हल है मोदी
स्वामी ने कहा कि आयकर और उत्पाद कर समाप्त करने के साथ ही जीडीपी में 12 प्रतिशत की वाçष्ाüक वृद्धि होगी। इसके लिए 95 प्रतिशत सहयोग देश की बचत से और शेष्ा विदेशी पंूजी से होगा। उन्होंने कहा कि सभी समस्याओं का हल नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। वे एक बार बने तो 20 साल तक तो रहेंगे ही।

5 साल में चीन को करेंगे ओवरटेक
विजन डॉक्यूमेंट में इस धन की व्यवस्था के लिए उन्होंने विदेशों से काला धन लाने, स्पेक्ट्रम और कोयला नीलामी और कृçष्ा क्षेत्र में विकास की रणनीति के सहारे संसाधनों की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा देश की नदियों को भी जोड़ा जाएगा। उन्होंने दावा किया कि इन प्रयासों से पांच साल में चीन को ओवरटेक करेंगे और 10 साल में अमरीका के बराबर हो जाएंगे।

नक्सलवादी है केजरीवाल
स्वामी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पी. चिदम्बरम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कई मामलों में ये जेल जाएंगे। एक बार चिदम्बरम बच गए हैं लेकिन भाजपा सरकार आते ही उन्हें कई मामलों में जेल जाना होगा। आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला करते हुए स्वामी ने केजरीवाल को नक्सलवादी कहा।

प्रधानमंत्री सर्कस के शेर
उन्होंने कहा कि जल्द ही वे गृह मंत्रालय के विदेशी धन संबंधी सवालों का जवाब नहीं देने के मामले में केजरीवाल पर खुलासा करेंगे। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उन्होंने सर्कस का शेर बताया और कहा कि वे अपनी ताकत का इस्तेमाल नहीं करते हैं बल्कि हुकुम बजाते हैं।

News Source : .patrika.com

 

हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title :  If BJP comes to centre, Sonia and Rahul will be prisoned, says Subramaniam Swamy

Keyword : political news, bjp, subramaniam swamy, bjp leader subramaniam swamy, sonia gandhi will go in jail, swamy attacks sonia gandhi, swamy calls kejriwal a naxalite,narendra modi

Posted by on Feb 16 2014. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts