Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

जेटली का PM को पत्र ‘मोदी को फंसा रहा UPA’

Jaitley writes to PM, says Cong misusing CBI to target Modi

Jaitley writes to PM, says Cong misusing CBI to target Modi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चिट्ठी लिखकर कहा है कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से बौखलाई कांग्रेस के नेतृत्व वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार उन पर निशाना साधने के लिए विभिन्न जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। काफी सख्त लहजे में लिखे गए इस पत्र में जेटली ने कहा है कि कांग्रेस ने मोदी सहित बीजेपी के अन्य नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने के लिए कई तरीके अपनाए हैं। उन्होंने कहा है कि केंद्रीय जांच ब्यूरों और राष्ट्रीय जांच एजेंसी जैसी जांच एजेंसियां कांग्रेस की राजनीति में उसका साथ दे रही है।

 Read Here Full text of Jaitley’s letter to the PM claiming misuse of CBI against Modi

राज्यसभा में विपक्ष के नेता ने सोहराबुद्दीन मुठभेड़, तुलसी प्रजापति, इशरत जहां मुठभेड़, राजस्थान के मंत्री राजेंद्र राठौड़ और आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट जैसे कई मामलों का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री से कहा है कि उनके द्वारा उठाए गए इस मुद्दे की जांच सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान न्यायाधीश के नेतृत्व वाले जांच आयोग से कराई जानी चाहिए। जेटली ने कहा है कि कांग्रेस मोदी और बीजेपी का राजनीतिक स्तर पर सामना नहीं कर पा रही है और आम चुनाव में हार सामने देख वह मोदी, पार्टी के महासचिव अमित शाह और गुजरात के अन्य नेताओं को फंसाने के लिए विभिन्न जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

सोहराबुद्दीन, प्रजापति और इशरत जहां मामलों की विस्तार से व्याख्या करते हुए उन्होंने कहा है कि इससे साफ है कि संप्रग सरकार जांज एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा है कि मेरा मानना है कि इन सभी तथ्यों की पड़ताल करना आपकी जिम्मेदारी और कर्तव्य है। उन्होंने कहा है कि ऐसा करने से जांच एजेंसियों की निष्पक्षता बरकरार होगी। बीजेपी नेता ने कहा है कि अगर इन गलत परंपराओं को नहीं रोका गया तो ये ऐसी मिसाल बनेगी जिनसे देश के लोकतंत्र को भारी नुकसान पहुंचेगा।

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=3225

Posted by on Oct 1 2013. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts

Photo Gallery