Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

लेडी सिंघम के आतंक से कांपते हैं मनचले

8802_shingham

राज्य के कोल्हापुर में लड़कियों के कॉलेज के बाहर लड़कियों पर अश्लिल टीप्पणी करने और छेड़ने वाले मनचलों की सामत सी आ गई।

कोल्हापुर। सड़क व कॉलेजों में आवारागर्दी और छेडख़ानी करने वाले युवकों के खिलाफ दो महिला पुलिस अफसरों ने मुहिम छेड़ रखी है। एएसपी ज्योतिप्रिया सिंह और डीएसपी वैशाली माने ने एक दिन में 88 लोगों पर कार्रवाई की।

दोनों सिविल ड्रेस में बाइक पर सवार होकर विभिन्न कॉलेजों में गईं। कई युवकों से आईडी मांगी। जिनके पास था वे तो छूट गए, जिनके पास नहीं था उन्हें वहां से चेतावनी देकर भगाया गया। कोल्हापुर में वैशाली को लेडी दबंग और ज्योतिप्रिया को लेडी सिंघम के नाम से जाना जाने लगा है।

 

राज्य के कोल्हापुर में लड़कियों के कॉलेज के बाहर लड़कियों पर अश्लिल टीप्पणी करने और छेड़ने वाले मनचलों की सामत सी आ गई। अभी तक 88 मनचलों पर ये लेडी सिंघम कार्रवाई कर चुकी है। एएसपी ज्योतिप्रिया और डिएसपी वैशाली माने ने सिविल ड्रेस पहनकर फिल्मी स्टाइल में बाइक पर सवार होकर लड़कियों के कॉलेज के बाहर पहुंचती है।

इसके बाद तो मानों मनचलो की सामत ही आ जाती है। इस मौके पर पुलिस वाले वहां मौजूद थे। लेडी सिंघम ने बताया कि साइबर चौक, कमला कॉलेज, विवेकानंद कॉलेज और शिवाजी यूनिवर्सिटी में छापेमारी की।

0109_op4

बिना आईकार्ड वाले को पकड़ा

इस दौरान कई लड़के ऐसे मिले जिनके पास कोई आईकार्ड नहीं थे और कुछ बेवजह ही बाइक को इधर-उधर दौड़ा रहे थे। तो कुछ ताकझांक कर लड़कियों से छेड़खानी की फिराक में थे।

बाहरी गाड़ी की तस्वीर ली

उसके साथ बाहर से आए अन्य युवक की गाड़ी की तस्वीर ली।

…दोबारा मत करना ऐसाबाद में सभी को दोबारा ऐसी हरकत करने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

लेडी सिंघम के पहुंचते ही मच गई कूदफांद

लेडी सिंघम जैसे ही कॉलेज के गेट पर पहुंची तो लड़के कोई गेट को फांदकर भागे तो कोई गिरते-पड़ते आफत से जान बचाकर भागा। स्थिति देखते ही बनते ही बनती थी।

0051_op5

आगे क्या होगी कार्रुवाई

लेडी सिंघम ने बताया की अभी कुछ के थप्पड़ तो कुछ को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। लेकिन अब आगे पैरेंट्स को फोन कर उन्हें अपने लाडलों की करतूत बताई जाएगी।

लड़कियों के कॉलेज के बाहर अक्सर दिखते हैं बाइकर्स

आसपास के लोगों ने बताया की हमेशा यहां लड़के बाइकर्स चक्कर लगाते रहते है बेवजह ग्रुप में खड़े रहकर कमेंटबाजी करते है जिससे लड़कियों और आसपास के लोगों को शर्मिंदगी महसूस होती है।

Source : bhaskar.com

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=2751

Posted by on Aug 28 2013. Filed under आधी आबादी, खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

1 Comment for “लेडी सिंघम के आतंक से कांपते हैं मनचले”

  1. Thakur Akshay Dhurve

    मुझे ऐसे लडको से सख्त नफरत है।
    भारतीय जनता पार्टी का वरिष्ठ युवा नेता होने के नाते मेरा यह फ़र्ज़ बनता है कि ऐसे किसी भी कुकृत्य करने वाले लड़के को दंड दिलवाऊं।
    इन लेडी ऑफिसर्स ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। इसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। साक्षात चंडी के रूप में इन्होने इन राक्षसों के काम करने वालों को अच्छा सबक दिया है।
    मै भी इनके कार्य करने की शैली का अनुसरण करूँगा।

Leave a Reply

*

Recent Posts

Photo Gallery