Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

‘मोदी पर युवती की जासूसी का आरोप लगाने वाला वासना का पुजारी’

Modi-baiter Pradeep Sharma in many illicit relationships: Gujarat

Modi-baiter Pradeep Sharma in many illicit relationships: Gujarat

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक युवती की जासूसी के आरोप लगाने वाला निलंबित आइएएस अधिकारी प्रदीप शर्मा रंगीले स्वभाव का है और उसके कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध रहे हैं। शर्मा ने हवाला के जरिए अमेरिका में भी पैसे भेजे थे।

एक अंग्रेजी समाचार पत्र में प्रकाशित खबर के अनुसार गुजरात सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में शर्मा के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। गुजरात सरकार ने ये आरोप सर्विलांस से मिली जानकारी के आधार पर लगाए हैं।

शर्मा ने अपने खिलाफ चल रहे चार मामलों की जांच सीबीआइ से कराने की मांग सुप्रीम कोर्ट से की है। शर्मा का कहना है कि उनके खिलाफ फर्जी केस बनाए गए हैं। सुप्रीम कोर्ट में सीबीआइ जांच की मांग पर आपत्ति जताते हुए गुजरात सरकार ने कहा कि शर्मा के फोन को संदेहास्पद राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के बाद 2009 में सर्विलांस पर रखा गया था। जिसके बाद उसके कई राज एक बाद एक सामने आने लगे। जिन्हें चार श्रेणियों में रखा जा सकता है।

गुजरात सरकार के मुताबिक शर्मा की बड़े पैमाने पर बेनामी संपत्तियों का पता चला है, जिनका नियमों के मुताबिक कहीं जिक्र नहीं किया गया है। अमेरिका में रह रही शर्मा की पत्नी के नाम पर दुबई के एजेंट या फिर दूसरे माध्यमों से बड़े पैमाने पर संदेहास्पद वित्तीय लेनदेन हुआ है।

शर्मा के कई शादीशुदा महिलाओं से अवैध संबंधों का भी पता चला है। इनमें उनकी जूनियर अधिकारियों और रिश्तेदारों की पत्नियों से बेहद आपत्तिनजनक और अश्लील बातचीत भी शामिल है।

गौरतलब है कि शर्मा ने मोदी सरकार पर एक युवती की जासूसी करने का आरोप लगाया था। सुप्रीम कोर्ट को दिए अपने में आवेदन में शर्मा ने कहा है कि मोदी और वह युवती कई सालों तक संपर्क में रहे। चर्चा थी कि इस युवती की कोई सीडी है जिसमें वह किसी शख्स के साथ आपत्तिजनक अवस्था में है। हालांकि शर्मा ने कहा था कि ऐसी कोई सीडी उनके पास नहीं थी, लेकिन मोदी को लगता था कि उनके पास सीडी के अंश हैं और कहीं वह इसे सार्वजनिक न कर दें। छह आपराधिक मामलों का सामना कर रहे 1984 बैच के आइएएस ने कहा कि जासूसी प्रकरण में सामने आए ऑडियो टेप गवाह हैं कि राज्य सरकार उनके प्रति दुर्भावना से ग्रस्त है और किसी भी तरह उन्हें फंसाने की फिराक में है। आखिरी बार भावनगर नगर निगम के आयुक्त रहे शर्मा को 6 जनवरी, 2010 को गिरफ्तार किया गया था। उन पर कच्छ के भूकंप पीड़ितों के पुनर्वास कार्यक्रम में हेराफेरी करने का आरोप था।

 

हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title :  Modi-baiter Pradeep Sharma in many illicit relationships: Gujarat

Keyword : Spying Case, Narendra Modi, IAS, Loksabha Elections 2014, Pradeep Sharma, Gujarat News, Supreme Court

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=4720

Posted by on Apr 3 2014. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts

Photo Gallery