Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

संजय को मिल रहे पैरोल पर भड़के नाना, कहा साथ नहीं करूंगा काम

Nana Patekar Slams Sanjay Dutts Parole Extension
संजय दत्त 21 दिसंबर 2013 से लगातार पैरोल पर बाहर हैं। उन्हें 21 फरवरी को जेल लौटना था, लेकिन उनके पैरोल को एक महीने के लिए बढ़ा दिया गया। उनकी पैरोल को हर बार एक महीने के लिए बढ़ा दिया जाता है, जिसके चलते अब बॉलीवुड के कई अभिनेता संजू बाबा के खिलाफ जाते दिख रहे हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने संजय का नाम लिए बिना ये कहा था कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। आमिर के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर भी संजय दत्त के खिलाफ हो चुके हैं।
नाना पाटेकर ने कहा, “मैंने संजय दत्त के साथ अपने 22 साल के करियर के दौरान कभी काम नहीं किया और अब भविष्य में भी उनके साथ काम नहीं करूंगा। सरकार जो चाहती है वो कर रही है। उनकी पैरोल कानूनी है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन जो मेरे हाथ में है वो मैं करूंगा।”
संजय मुंबई की यरवदा जेल में सजा काट रहे हैं। उनके ऊपर 1993 के सीरियल बम धमाकों से जुड़े मामले में अवैध हथियार रखने का आरोप है, जिसके लिए वो 42 महीने की शेष सजा काट रहे हैं।
नाना ने कहा, “आप पहले उनकी फिल्म देखते हैं और फिर उन्हें हीरो बना देते हैं, उसके बाद आप कहते हैं उन्हें पैरोल नहीं मिलना चाहिए। हालात इस तरह से काम नहीं करते। मैं क्या कर सकता हूं। मुझे कौन सुनेगा? लोगों को सोचना चाहिए वो सिर्फ एक अभिनेता हैं। मैं भी एक आम आदमी हूं, लेकिन उस पर विचार कौन करे।”
पाटेकर ने संजय दत्त को समय पर सजा मिलने की बात कही। उन्होंने ये भी कहा कि किसी अभिनेता को उसके हिसाब से इलाज कराने की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए। उन्होंने संजय को सजा के दौरान 100 दिन से ज्यादा मिलने वाली पैरोल की भी आलोचना की।

 

आमिर ने संजू बाबा को बार-बार मिल रही पैरोल पर कहा, “मुझे नहीं लगता इस मामले पर मेरा कमेंट करना सही होगा। इसके बहुत सारे कारण हैं। मैं इस मामले से पूरी तरह अनजान हूं। मुझे यकीन है, जेल के अपने नियम और कानून होते हैं जिसका उन्हें पालन करना चाहिए। मुझे लगता है वो नियम सभी के लिए हैं और सभी को उन्हें मानना चाहिए। ऐसे केस में कोई इन नियमों का पालन नहीं कर रहा है तो इसके लिए अधिकारी जिम्मेदार हैं, सिर्फ संजू के केस में नहीं बल्कि हर किसी के ऊपर गंभीर कार्रवाई करना चाहिए।”

 

आमिर ने आगे कहा “कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। मैं संजू के केस के बारे में नहीं जानता, उन्हें कितने दिन की पैरोल मिल चुकी है और उन्होंने ये कैसे हासिल की। इसलिए इस मामले में मेरा कमेंट करना सही नहीं होगा।”

News Source : bollywood.bhaskar.com

 

हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title : Nana Patekar Slams Sanjay Dutt’s Parole Extension

Keyword : Nana Patekar,Sanjay Dutt, parole extension,aamir khan,jayhind

Posted by on Feb 28 2014. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts