Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

महात्‍मा गांधी का कांग्रेस मुक्‍त भारत का सपना पूरा करना अभी बाकी: मोदी

narendra modi lk advani share stage at bjp rally in bhopal

narendra modi lk advani share stage at bjp rally in bhopal

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने भोपाल में रैली को संबोधित करते हुए एक ओर जहां अपने कार्यकर्ताओं और बीजेपी की तारीफों के पुल बांधे, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज पूरे देश में बीजेपी का बोलबाला और कश्‍मीर से लेकर कन्‍याकुमारी तक बीजेपी की आंधी है. उन्‍होंने कहा कि अलग-अलग सर्वेक्षणों में शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे और रमन सिंह की तारीफ हो रही है.

मोदी ने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस को देश से उखाड़ फेंकने का आह्वाहन करते हुए कहा कि यह गांधीजी का सपना है. उन्‍होंने कहा, ‘हमें गांधीजी का सपना पूरा करना है और गांधीजी का सपना कांग्रेस को उखाड़ फेंकना था. हमें देश को कांग्रेस के अत्‍याचारों और भ्रष्‍टाचार से मुक्‍त करना है. आप लोगों के कंधे पर इसकी जिम्‍मेदारी है.’

‘अगला चुनाव कांग्रेस नहीं, सीबीआई लड़ेगी’
केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए मोदी ने कहा कि इस बार कांग्रेस ने सीबीआई को चुनाव के मैदान में उतारा है. मोदी ने कहा, ‘अगला चुनाव कांग्रेस नहीं लड़ेगी, सीबीआई लड़ने वाली है. उन्‍होंने सीबीआई को मैदान में उतारा है. कांग्रेस के नेता कान खोलकर सुन लें कि इस बार जनता उनसे चुन-चुनकर हिसाब लेगी.’

बीजेपी के ‘पीएम इन वेटिंग’ नरेंद्र मोदी ने एमपी की शिवराज सिंह चौहान सरकार की तारीफों के पुल बांधने के साथ-साथ केंद्र की यूपीए सरकार पर करारा प्रहार किया है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं की महारैली में नरेंद्र मोदी ने उन शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की, जिन्‍होंने पीएम पद की दावेदारी के मसले पर नरेंद्र मोदी का खुलकर साथ नहीं दिया था. तब ऐसा कहा जा रहा था कि शिवराज चाहते हैं कि एमपी में विधानसभा चुनाव होने तक मोदी को पीएम दावेदार घोषित न किया किया. लेकिन बुधवार को मोदी ने शिवराज के सुशासन के पक्ष में ‘बयानों का दरिया’ बहाकर सबको अचंभित कर दिया.

केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया
नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से जनता महंगाई से परेशान है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस एमपी में अपनी हार का बदला लेने के लिए शिवराज सरकार को परेशान कर रही है. उन्‍होंने कहा कि शिवराज सरकार देश के बेहतरीन शासित राज्‍यों में से एक है.

मोदी ने कांग्रेस की ‘इन्क्लूसिव जॉब’ पर प्रहार करते हुए कहा, ‘आपने कांग्रेस के किसी नेता के मुंह से इन्क्लूसिव जॉब शब्द का इस्तेमाल नहीं सुना. अगर आज कांग्रेस इन्क्लूसिव जॉब की बात  करती है, तो इसका श्रेय शिवराज सिंह चौहान को है.’

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने अपने 60 सालों के शासन में जहां गरीबी बढ़ाई है, वहीं जिन-जिन राज्यों में आपने भारतीय जनता पार्टी को सेवा करने का अवसर दिया, वहां हमारी पार्टी ने सर्वांगीण विकास पर बल दिया.’ उन्होंने कहा, ‘हमारी सरकार ने गांव, गरीब, किसान, शोषित, अनपढ़, पुरुष या महिला सभी के उत्थान का काम किया है.’

‘गौरव गाथा’ सुनाने में पीछे नहीं रहे मोदी
मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय को श्रद्धांजलि देते हुए शुरू की. उन्होंने कहा, ‘आपने आज एक नया आयाम फिट कर दिया है. आप सभी अभिनंदन के और बधाई के अधिकारी हैं. इससे उत्तम श्रद्धांजलि क्या हो सकती है.’

उन्होंने कहा, ‘मैं मानता हूं कि आप सब कार्यकर्ताओं ने इस आयोजन से पूरे देश को एक नई राह दिखाई है. दीनदयाल जी जीवन भर संगठन के विस्तार के लिए संघर्षरत रहे.

मोदी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘मुझे पंडित दीनदयाल जी के संग रहने का सौभाग्य नहीं मिला. लेकिन उनकी कार्यशैली की झलक शिवराज सिंह के कामों में मिलती है.’

उन्होंने कार्यकर्ताओं से साल 2015 और 2016 को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मशती को संकल्प वर्ष के रूप में मनाने का आह्वान करते हुए कहा, ‘देश और दुनिया पंडित दीनदयाल जी की जन्मशती मनाएगा तब हिंदुस्तान की अधिकतम राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें होंगी. तब हम जन्मशताब्दी से नई प्रेरणा लेकर एक नए युग का आरंभ करेंगे. आज श्रद्धांजलि से लेकर संकल्प करने का दिवस है.’

मोदी ने बताया कि कैसे वो शिवराज सिंह के भाषण सुनने के लिए तत्पर रहा करते थे. मोदी ने कहा, ‘मैं शिवराज जी को कई वर्षों से जानता हूं. मुझे उनके साथ संगठन में कार्य करने का सौभाग्य मिला. मध्य प्रदेश मेरी कर्मभूमि भी रही है. यहां का ऐसा कोई क्षेत्र नहीं होगा, जहां मुझे जाने का सौभाग्य नहीं मिला हो. लेकिन यह बहुत कम लोगों को पता होगा कि आज से 20 साल पहले मैं शिवराज जी को सुनने के लिए गया था. यह शिवराज जी हैं, जिनकी वजह से हम जैसे लाखों कार्यकर्ताओं को दीनदयाल जी के विषय में सुनने और जानने को मिला. शिवराज जी जो बोलते थे सरकार में आने के बाद अपने शब्दों को गरीबों की तरक्की के लिए पिरो दिया.

आज भोपाल मैं युवा दिलों की धड़कन भाई श्री नरेंद्र मोदी मोदी जी की सिंह गर्जना सुनाई दि, इस रैली में गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड की टीम भी जंबूरी मैदान,भोपाल में मौजूद है।”

उसने कहा है की ये विश्व की सबसे बड़ी महासभा है। मोदी की रैली मेँ 7,71,000 राष्ट्रवादी मौजूद।”

” रैली नही यह रैला है देशभक्तो का मेला है ” 

इस बीच मोदी जी ने आज तुफान खडा कर दिया कॉंग्रेस पर जिसे कॉंग्रेस कभी खडी भी ना हो ठीक टाईम 03.33 मिनिट को नरेंद्र मोदी जी ने संबोधन शुरू किया. तो पढिये सिंघम के द्वरा किये गये भाषण के सभी अंश जो मोदी जी ने आज भोपाल में भाषण किया।”

ठीक 03.33 PM: भोपालः नरेंद्र मोदी जी ने संबोधन शुरू किया.अभी आप सभी पढिये मोदी जी ने क्या क्या कहा अपने भाषण में

03.34 PM: नरेंद्र मोदी ने शिवराज सिंह की तारीफ की.
03.36 PM: मध्य प्रदेश ने दसों दिशाओं में प्रगति की हैः नरेंद्र मोदी.
03.37 PM: आडवाणी हम सबके मार्गदर्शकः नरेंद्र मोदी.
03.39 PM: जोधपुर कोर्ट ने आसाराम की साथी शिल्पी की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज की.
03.40 PM: पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नई राह दिखाई हैः नरेंद्र मोदी.
03.41 PM: मध्य प्रदेश में बीजेपी की जीत का भरोसाः नरेंद्र मोदी
03.42 PM: शिवराज सिंह ने जो कहा, वो करके दिखायाः नरेंद्र मोदी.
03.44 PM: शिवराज सिंह ने किया गरीबों का कल्याणः नरेंद्र मोदी.
03.45 PM: मैं भी बीजेपी का एक आम कार्यकर्ताः नरेंद्र मोदी.
03.47 PM: सिर्फ बीजेपी की सरकारों में गरीबों की भलाईः नरेंद्र मोदी.
03.50 PM: मध्य प्रदेश में सत्ता में आकर कांग्रेस ने राज्य को किया था बर्बादः नरेंद्र मोदी
03.51 PM: दिल्ली की सरकार शिवराज सिंह जी को चैन से बैठने नहीं देतीः मोदी.
03.52 PM: कांग्रेस को वोट नहीं देने पर जनता को परेशान करती है सरकारः नरेंद्र मोदी.
03.53 PM: महंगाई इस समय चरम पर हैः नरेंद्र मोदी.
03.54 PM: शिल्पी ने जोधपुर कोर्ट में सरेंडर किया. अर्जी खारिज होने के बाद सरेंडर किया. आसाराम मामले में किया सरेंडर.
03.56 PM: केंद्र सरकार मध्य प्रदेश की जनता को सजा दे रही हैः मोदी.
03.57 PM: अगला चुनाव कांग्रेस नहीं सीबीआई लड़ेगीः मोदी.
03.59 PM: कांग्रेस ने सीबीआई को मैदान में उतार दिया हैः नरेंद्र मोदी.
04.01 PM: बीजेपी शासित राज्यों को केंद्र से नहीं मिलता पर्याप्त पैसाः मोदी.
04.02 PM: चारों तरफ बीजेपी नेताओं का बोलबालाः नरेंद्र मोदी.
04.02 PM: इस बार पूरे हिंदुस्तान में भाजपा की आंधी हैः नरेंद्र मोदी.
04.04 PM: कांग्रेस ने घोटालों की हदें पार कीः नरेंद्र मोदी.
04.06 PM: इस देश को कांग्रेस के कारनामों से मुक्त करना हैः नरेंद्र मोदी.
04.07 PM: बीजेपी पूरा करेगी महात्मा गांधी का सपनाः नरेंद्र मोदी.
04.08 PM: हम सब मिलकर देश को कांग्रेस मुक्त बनाएंगेः नरेंद्र मोदी.
04.09 PM: ‘वंदे मातरम्’ के साथ नरेंद्र मोदी ने पूरा किया अपना संबोधन.

इस तरा आज मोदीजी ने पूरा किया अपना संबोधन.देख भी लिया ओर सून भी लिया ना ‘वंदे मातरम्’ बोल के हि अपना संबोधन पुरा किया कयु कि यही मां भारती के ओ वीर पुत्र हे जो सिर्फ देश के हित सोचता हे एक बार नही हजार बार मोदी जी ने ‘वंदे मातरम्’ अपने भाषण में कहा हे.सचे हिंदुस्थानी कि एक निशाणी हे ये।”

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=3170

Posted by on Sep 25 2013. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts

Photo Gallery