Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

यूपी की लड़की की शादी में मोदी ने भेजा ‘सरप्राइज’

Narendra Modi Addresses Hunkar Rally In Patna

 

यूपी में जौनपुर के सुइथाकला इलाके के सरपतहां गांव में रहने वाली पूनम और उसके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है. हो भी क्यों न, पूनम की शादी में शामिल होने के लिए भेजे गए निमंत्रण के जवाब में बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आशीर्वाद जो भेजा है. इतना ही नहीं मोदी फोन पर पूनम से बात कर उसके खाते में शगुन भी भेजा है.

पूनम के नाना रामचंद्र यादव सरपतहां गांव के प्रधान हैं. पूनम अपने नाना के साथ ही रहती है. पूनम की शादी 18 दिसंबर को थी. उसके पिता शिव कुमार यादव का कहना है कि उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव और क्षेत्रीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई को भी निमंत्रण भेजा था. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव न आए और न ही उनका कोई प्रतिनिधि पहुंचा.

उन्होंने बताया कि वह दो साल पहले गुजरात अपनी रिश्तेदारी में गए थे. वहां पर रिश्तेदारों ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ करते हुए बताया था मोदी को निमंत्रण देने पर उनके खुद पहुंचने या प्रतिनिधि को भेजने की बात बताई थी. शिव कुमार ने बताया यह बात ध्यान रखते हुए उन्होंने अपनी बेटी पूनम की शादी में नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा था.

मोदी ने 18 दिसंबर को फोन कर बेटी की शादी की बधाई दी. इसके अलावा पूनम से भी बात कर उसे सुखमय जीवन के लिए आशीर्वाद दिया. 21 दिसंबर को गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय से पूनम के मामा जमुना प्रसाद के पास फोन आया और उनका अकाउंट नंबर पूछकर उसमें बतौर शगुन नरेंद्र मोदी ने 5100 रुपये भिजवाए. 22 दिसंबर को फिर फोनकर शगुन और आशीर्वाद भरा पत्र मिलने की जानकारी ली गई.

नरेंद्र मोदी की ओर से शिवकुमार को भेजे पत्र में लिखा है कि आपके द्वारा मिले निमंत्रण को देखकर काफी खुशी मिली. मोदी का पत्र और आशीर्वाद पाकर परिवार फूले नहीं समा रहा है.

हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title : 
narendra modi sent shagun in up girl wedding

Keyword : narendra modi,Modi, shagun, UP girl, Poonam, wedding, Akhilesh

Posted by on Dec 29 2013. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts