Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

बहराइच में आज मोदी की रैली, सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम

Narendra Modi Addresses Hunkar Rally In Patna

बीजेपी से पीएम पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के बहराइच में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी की रैली को जिला प्रशासन ने सशर्त मंजूरी दे दी है। पहले जिला प्रशासन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए मोदी की रैली को इजाजत देने से मना कर दिया था।

बहराइच में होने वाली मोदी की रैली के लिए बहुस्तरीय सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं। सुरक्षा-व्यवस्था पर सलाह देने और दूसरे पहलुओं पर गौर करने के लिए गुजरात पुलिस यहां पहले ही पहुंच गुई थी। बहराइच के नेपाल सीमा से सटे होने के कारण सुरक्षा के लिए सशस्त्र सीमा बल की भी मदद ली जा रही है। प्रदेश की ऐंटी सबोटाज टीम, ऐंटी माइन यूनिट, बम निरोधक दस्तों और डॉग स्क्वॉयड को बुला लिया गया है।

रैली में सुरक्षा के लिए फौज तैयार

रैली में सुरक्षा को ‘फुलप्रूफ’ बनाने के लिए यूपी पुलिस के 4 पुलिस अधीक्षक, 8 अपर पुलिस अधीक्षक, 6 कंपनी पीएसी, 800 होमगार्ड्स जवान, 8 अपर जिलाधिकारी और 25 उपजिलाधिकारी लेवल के अफसरों को बाहर से बुलाया गया है। इसके अलावा एनएसजी कमांडो और गुजरात पुलिस के जवान रैली स्थल पर तैनात रहेंगे।

प्रवेश द्वारों पर मेटल डिटेक्टर

सुरक्षा के मद्देनजर रैली के सभी प्रवेश द्वारों पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं। रैली स्थल के सभी 15 ब्लॉक क्लोज सर्किट टेलीविजन कैमरों की निगरानी में रहेंगे। मोदी के मंच पर ‘बुलेट प्रूफ लेक्चर स्टैंड’ लगाया जाएगा और रैली स्थल पर बुलेट प्रूफ कारें मौजूद रहेंगी।

गौरतलब है कि पिछले 27 अक्टूबर को पटना में मोदी की रैली स्थल समेत कई स्थानों पर सिलसिलेवार बम विस्फोट हुए थे, जिनमें 6 लोगों की मौत हो गई थी और 20 जख्मी हुए थे।

Posted by on Nov 8 2013. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts