Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

Shri Narendra Modi addressing BJP’s National Council Meeting in Delhi

Shri Narendra Modi addressing BJP’s National Council Meeting in Delhi

 

 

 बीजेपी देश बचाने में लगी है और कांग्रेस दल को: मोदी

बीजेपी के पीएम पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मोदी ने कहा कि कोई भी मां अपने बेटे की बलि नहीं चढ़ाना चाहती, इसलिए कांग्रेस अपना पीएम पद का कैंडिडेट घोषित नहीं कर रही है.

मोदी ने रामलीला मैदान में बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक की समाप्ति पर कहा कि कांग्रेस के चुनाव से भागने का एक मानवीय कारण है. जब पराजय निश्‍िचत है, तो क्‍या कोई मां अपने बेटे को बलि चढ़ाने के लिए तैयार होती है. नहीं. कभी नहीं. इसलिए मां ने कहा, मेरे बेटे को बचाओ. इसलिए 17 को हुए कांग्रेस के अधिवेशन में पीएम कैंडिडेट का नाम फाइनल नहीं हुआ.

दो दिन पूर्व, जो कांग्रेस का अधिवेशन हुआ उसमें 2014 चुनाव में पार्टी अपने को बचाने की कोशिश में लगी है. कांग्रेस को कैसे बचाए. वहां पर दल बचाने की कोशिश हो रही थी और यहां पर देश को बचाने की जद्दोजहद. कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी आशा से दिल्‍ली आए थे. उन्‍हें बताया गया था कि पीएम कैंडिडेट 17 को घोषित हो जाएगा. लेकिन आए थे पीएम कैंडिडेट लेने के लिए, वापस गए गैस के 3 सिलेंडर लेकर.

मोदी ने कहा कि देश आजाद होने के बाद चुनाव बहुत आए हैं. हम सभी भाजपाइयों को चुनाव के मैदान में कार्य करने का अनुभव है. लेकिन 2014 के चुनाव हर प्रकार से भिन्‍न हैं. इसके पूर्व देश की ऐसी दुर्दशा कभी नहीं देखी. देश नेताविहीन है और जो हैं उनकी नीयत भी शक के घेरे में है. भ्रष्‍टाचार का ऐसा विकराल रूप इस दशक में जो देखा है, वो देश ने कभी नही देखा है. आत्‍महत्‍या करते किसान, रोजगार के लिए भटकता नौजवान, इज्‍जत बचाने के लिए परेशान बहनें, ऐसी दशा कभी नहीं देखी. अब इसलिए 2014 का चुनाव सिर्फ सत्‍ता परिवर्तन का चुनाव नहीं है. यह 2014 का चुनाव भारत के कोटि कोटि जनों के लिए एक आशा और अरमान का चुनाव है.

मोदी ने कहा कि लोकतांत्रिक परंपराओं का उदाहरण कांग्रेस दे रही है. क्‍या यह सच्‍चाई है. मैं आशा करता था कि देश जानना चाहता है कि आजादी के बाद जब पहले पीएम पसंद किए गए थे, तब लोकतात्रिक परंपराओं का क्‍या हुआ था. पूरी पार्टी सरदार वल्‍लभ भाई पटेल को पीएम बनाना चाहती थी, लेकिन पटेल को पीएम नहीं बनने दिया गया. आज ये परंपरा की बात करते है.

मोदी ने कहा कि आजकल चायवालों की खातिरदारी हो रही है. देश का हर चायवाला सीना तानकर घूम रहा है. इनका चुनाव से भाग जाने का कारण और भी है. पहला जिस परंपरा में वो पले हैं, उनके लिए बेइज्‍जती है एक चायवाले से भिड़ना. कोई बराबरी नहीं है. वे नामदार हैं और मैं कामगार हूं. ऐसे बडे़ नामदार एक कामगार से मुकाबला करना अपमान मानते हैं.

 

हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title : Shri Narendra Modi addressing BJP’s National Council Meeting in Delhi

Keyword : Narendra Modi, Gujarat, India, Chief Minister, CM Gujarat, Modi, Namo, Gujarat GovernmentPMprime minister candidate

Posted by on Jan 19 2014. Filed under वीडियो. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts