Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

“नामुराद” को मोदी पर बोलने का हक नहीं : उमा भारती

Uma Bharti lashed out at Raza Murad for his jibe on Modi

Uma Bharti lashed out at Raza Murad for his jibe on Modi

भाजपा की तेजतर्रार नेता एवं उपाध्यक्ष उमा भारती ने कहा कि फिल्म अभिनेता रजा मुराद द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्षरूप से वार करना उचित नहीं है और वह इस मसले को पार्टी फोरम पर उठाएंगी। उन्होंने गुस्से में कहा कि एक सी ग्रेड के एक्टर को मोदी पर अंगुली उठाने का कोई हक नहीं बनता।

भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने तो मुराद को नामुराद तक कह डाला। लेखी ने कहा कि वे फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाते हैं और वास्तविक जिंदगी में हीरो जैसी बात कर रहे हैं। उनका नाम मुराद है लेकिन नामुराद की तरह बातें कर रहे हैं। उन्हें मुरादाबाद के दंगे याद नहीं है। इस देश में कई दंगे हुए हैं पर वे इसे नहीं देख सकते हैं।

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री भारती ने एक न्यूज चैनल से कहा कि भोपाल में ईद के मौके पर एक सार्वजनिक मंच से अभिनेता ने मोदी के संबंध में बयान दिया है जो पूरी तरह अनुचित है। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति ईद की बधाई देना चाहता है तो उसे “टोपी” पहनना जरूरी नहीं है। इसी तरह मुस्लिम धर्मावलंबियों को दीपावली की बधाई देने के लिए “केसरिया” पहनने की आवश्यकता नहीं है।

भारती ने मुराद के बयान को पूरी तरह अनावश्यक बताते हुए कहा कि एक ऎसा अभिनेता गुजरात के मुख्यमंत्री के बारे में बात करे जिसका कोई खास वजूद नहीं है तो उसे उचित कैसे बताया जा सकता है। भोपाल में इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति से जुड़े एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मंच पर किसी भी नेता के साथ काफी सारे लोग होते हैं। इसलिए नेता को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। इस बीच चौहान ने मुराद के बयान पर कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए कहा कि यह मौका किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने का नहीं है।

Source : patrika.com

Short URL: http://jayhind.co.in/?p=2640

Posted by on Aug 10 2013. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts

Photo Gallery