Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

पहले गैंगरेप फिर तेजाब पिलाया, और जब इतने से मन न भरा तो गला दबाया

rape

 

उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो लड़कियों को दुराचार के बाद फांसी पर चढ़ाए जाने की वारदात को लेकर मचे बवाल के बीच बरेली में भी कमोबेश ऐसी ही वारदात में एक युवती की बलात्कार के बाद तेजाब पिलाकर और फिर गला घोंटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे. रविन्द्र गौड़ ने बताया कि बहेड़ी क्षेत्र के ऐठपुरा गांव के खेतों में शनिवार की रात को 22 साल की अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया था. उसके शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ हद दर्जे की दरिंदगी की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के साथ ना सिर्फ सामूहिक बलात्कार किया गया बल्कि उसे जबरन तेजाब पिलाया गया. फिर गला घोटकर हत्या कर दी गई.

इसके अलावा उसकी पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा भी तेजाब और पेट्रोल से जलाया गया. उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. गौड़ ने बताया कि शुरुआती सुराग से महसूस होता है कि वह लड़की उत्तराखंड की थी. इसलिए जांच के लिए एक टीम उत्तराखंड भी भेजी गई है. उन्होंने बताया कि मौके से पेट्रोल की कैन तथा बीयर की बोतल बरामद की गई है. इससे लगता है कि लड़की को हत्या के इरादे से ही मौके पर लाया गया था.

बहरहाल, पुलिस ऑनर किलिंग और देह व्यापार की आशंका के कोण से भी मामले की जांच कर रही है.

News Soruce .. aajtak.intoday.in

हमें फेसबुक  पर ज्वॉइन करें. 

भारत -एक हिन्दू राष्ट्र

अंकिता सिंह

Web Title : Uttar pradesh woman killed after rape by giving acid

Keyword : Rape,woman, kill, rape, acid,UP,uttar pradesh,india,SP

Posted by on Jun 2 2014. Filed under खबर. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts