Donation (non-profit website maintenance)

Live Indian Tv Channels

सेक्‍स सर्वे 2013: मर्द मानते हैं, साड़ी में ज्‍यादा सेक्‍सी दिखती है नारी

women look sexy and hot when they wear saree

साड़ी में कहर बरपाती अभिनेत्री तापसी पन्‍नू

 

महिलाएं चाहे जो भी कपड़े पहनना पसंद करती रहें, पर ज्‍यादातर पुरुषों का मानना है कि नारी साड़ी में ही सबसे ज्‍यादा खूबसूरत व हॉट दिखती है.

इंडिया टुडे सेक्‍स सर्वे 2013 के नतीजे इसी तथ्‍य की ओर इशारा कर रहे हैं. इस सर्वे में शामिल पुरुषों में 44.5 फीसदी ने कहा कि उनकी नजर में महिलाओं के लिए साड़ी ही सबसे बेहतर ड्रेस है.

ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर साड़ी में ऐसी क्‍या बात है, जो पुरुषों की नजर में महिलाओं को ज्‍यादा हॉट बनाती है? इसके कुछ कारण ये हो सकते हैं:

साड़ी महिलाओं के लिए परंपरागत रूप से शालीन ड्रेस समझी जाती है. ये शालीनता ही महिलाओं को खूबसूरत बनाती है.

साड़ी में महिलाओं की देह का जितना हिस्‍सा ढका होता है, वही मर्दों को अपनी ओर ज्‍यादा आकर्षित करता है. ढकी हुई खूबसूरती बेढंगे खुलेपन की तुलना में महिलाओं को ज्‍यादा सेक्‍सी लुक देती है.

साड़ी को देह पर कई बार करीने से लपेटा जाता है. सेक्‍स संबंध बनाने से पहले पुरुषों को इसे उतारने में काफी वक्‍त गंवाना पड़ता है. पुरुषों की यही बेसब्री महिलाओं को ‘वेरी हॉट’ करार देती है.

हाल के कुछ सालों में विद्या बालन और करीना जैसी अभिनेत्रियों ने सिनेमा के पर्दे पर साड़ी में किरदार निभाकर इस ड्रेस की मार्केटिंग को बनाए रखा है. दरअसल, अब बाजारों में कई तरीके से डिजाइन की हुई साडि़यां मिलने लगी हैं. इसी वजह से यह फैशन में बना हुआ है.

वैसे आखिर आप किस वजह से महिलाओं की देह पर साड़ी ज्‍यादा पसंद करते हैं?

By AAJ Tak

Posted by on Dec 9 2013. Filed under 18 +. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can skip to the end and leave a response. Pinging is currently not allowed.

Leave a Reply

*

Recent Posts